Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने तस्वीर शेयर कर पूछी यह बात, यूजर ने लिखा- हर वह शख्स अकेला है, जिसने दिल...

एंटरटेनमेंट डेस्क खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे फिर से इंस्टाग्राम पर पहले की तरह सक्रिय हो गई हैं। वह लगातार अपनी तस्वीरों को सोशल...

एंटरटेनमेंट डेस्क

खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे फिर से इंस्टाग्राम पर पहले की तरह सक्रिय हो गई हैं। वह लगातार अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शूटिंग की तस्वीर भी शेयर की थी। अब अनन्या पांडे ने एक बेहद सुंदर तस्वीर अपने प्रशंसकों के लिए साझा की है, जिस पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।


अनन्या पांडे इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह झील में बोट पर बैठी हुई हैं और सामने की तरफ तांक रही हैं। यह तस्वीर लीला प्लेस उदयपुर की है, जिसमें अनन्या ने मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या ने इसके कैप्शन में पूछा है- क्या राजकुमारियां कहती हैं कि फोटो डंप? 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की इस तस्वीर को अब तक  2 लाख 95 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर हजारों की संख्या में कमेंट आ रहे हैं। उनके फैंस उनकी इस सुंदर तस्वीर पर दिल वाले इमोजी बना रहे हैं और उनकी सुंदरता की तारीफ कर रहे हैं।

अनन्या पांडे की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उनसे पूछा कि अगर ऐसा है तो पहले वाली तस्वीर क्यों डिलीट की? एक अन्य यूजर ने लिखा, इस दुनिया में हर वह शख्स अकेला है, जिसने किसी को दिल से चाहा। अन्य यूजर्स अनन्या की सुंदरता की तारीफ कर रहे हैं।

एनसीबी पूछताछ के बाद अनन्या पांडे कुछ वक्त के लिए इंस्टाग्राम से दूर हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने पिछले मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कार के भीतर बैठी हुई दिख रही थीं और इंद्रधनुष को कैप्चर कर रही थीं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, हल्की- सी बारिश के बिना आपके पास इंद्रधनुष नहीं हो सकता।  इसके बाद उन्होंने लास वेगास से घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर की थीं, जहां वह अपनी फिल्म 'लिगर' की शूटिंग कर रही थीं।


No comments