Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विमान दुर्घटना में 9 लोगों की मौत

डोमिनिका/नई दिल्ली। डोमिनिकन गणराज्य से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक रनवे पर निजी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसमें नौ लोगों की मौत ह...



डोमिनिका/नई दिल्ली। डोमिनिकन गणराज्य से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां एक रनवे पर निजी विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसमें नौ लोगों की मौत होने की आशंका है।  

इस गल्फस्ट्रीम विमान में सात यात्री और दो क्रू सदस्य सवार थे जो बुधवार को सैंटो डोमिंगो के लास अमेरिकास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान कंपनी हेलिडोसा एविएशन ग्रुप ने इस हादसे की पुष्टि की है। दुर्घटना का कारण या आपातकालीन लैंडिंग की बात का अभी पता नहीं है।

कंपनी ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक बयान में लिखा कि हमारी कंपनी सक्रिय रूप से अधिक जानकारी प्राप्त करने और बचाव टीमों के साथ काम कर रही है। साथ ही कहा कि हमारे लिए यह हादसा काफी दुखद है। हम उन परिवारों के साथ हैं जो हमारे साथ इस कठिन समय से गुजर रहे हैं।

विमान में सवार लोगों की पहचान अभी की जा रही है। इस भयानक हादसे से जुड़े दुर्घटनास्थल की सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें प्रसारित होने लगीं हैं। दूर से ही धुआं उठता नजर आ रहा है।

No comments