Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मोहला : कलेक्टर ने होनहार छात्र हरसिंह को अपनी कुर्सी में बैठाकर किया उत्साहवर्धन

  मोहला, 13 जुलाई 2023 कलेक्टर एस. जयवर्धन से कलेक्टर कार्यालय में विकासखण्ड मोहला के ग्राम पाऊरखेड़ा के हरसिंह मंडावी ने मुलाकात की और अपने ...

 


मोहला, 13 जुलाई 2023

कलेक्टर एस. जयवर्धन से कलेक्टर कार्यालय में विकासखण्ड मोहला के ग्राम पाऊरखेड़ा के हरसिंह मंडावी ने मुलाकात की और अपने अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया कि वे पारंभिक शिक्षा रेंगाकठेरा में हाईस्कूल तक पढ़ाई की। और 12वीं तक की शिक्षा प्रयास विद्यालय रायपुर से पास हुए। जेईई मेन्स में चयन होकर वर्तमान में मद्रास के आई. आई. टी. में पढ़ाई कर रहे है। आगे कलेक्टर बनने की इच्छा जाहिर की।
कलेक्टर ने होनहार छात्र हरसिंह मंडावी की शिक्षा के प्रति लगन और मेहनत को देखकर बहुत खुश हुए और उनका उत्साहवर्धन करते हुए अपने कुर्सी में बैठाया। कलेक्टर ने छात्र को सफलता के टीप देते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफल होने के लिए अपना लक्ष्य बनाकर पढ़ाई करें। सफलता निश्चित ही मिलती है। शिक्षा ही प्रगति का रास्ता खोलता है। गांव के बच्चों को भी शिक्षा के लिए प्रोत्साहित करने की बात कही। छात्र हरसिंह ने कलेक्टर के बातों को अमल करने का पूरा भरोसा दिलाया और धन्यवाद दिया।
हरसिंह ने कलेक्टर को बताया की मेरी कामयाबी के पीछे मेरे माता-पिता, गुरूजन, मित्रों और समाजसेवी संजय जैन का बहुत बड़ा योगदान है। समाजसेवी ने परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उन्होंने पढ़ाई-लिखाई में आर्थिक सहायता की।  

 


No comments