Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सिंचाई क्षमता बढ़ाने की दिशा में करें बेहतर प्रयास: केदार कश्यप

रायपुर। जल संसाधन मंत्री केदार कश्यप ने राजधानी रायपुर स्थित शिवनाथ भवन में वरिष्ठ अधिकारियो की बैठक लेकर विभागीय कार्यों की प्रगति की समीक्...

रायपुर। जल संसाधन मंत्री केदार कश्यप ने राजधानी रायपुर स्थित शिवनाथ भवन में वरिष्ठ अधिकारियो की बैठक लेकर विभागीय कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। मंत्री कश्यप ने बैठक में लंबित कार्यों को तत्काल प्रांरभ करने और निर्माणाधीन कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

मंत्री कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में हमारी सरकार किसानों और गरीबों को प्राथमिकता में लेकर काम रही है। किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी की उपलब्धता हो इसके लिए है हमे काम करना है। उन्होंने कहा कि कहा कि प्रदेश में खेती-किसानी का रकबा बढ़ाने की दिशा में प्रयास होना चाहिए। उन्होंने विभिन्न परियोजनाओ की स्थिति की जानकारी ली और सिंचाई क्षमता बढ़ाने के लिए नए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जीर्ण-शीर्ण परियोजनाओं के मरम्मत के कार्याे का भी प्रस्ताव तैयार किया जाए। इस अवसर पर जल संसाधन विभाग सचिव राजेश टोप्पो, ईएनसी इरिगेशन  इंद्रजीत सिंह उइके व विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।


No comments