Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

13 जुलाई को आयोजित होगा जिला स्तरीय शाला प्रवेशोत्सव

बीजापुर । साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक में कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने जिला स्तरीय शाला प्रवेशोत्सव व्यापक स्तर पर आयोजित करने हेतु आवश्यक दिशा-...

बीजापुर । साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक में कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने जिला स्तरीय शाला प्रवेशोत्सव व्यापक स्तर पर आयोजित करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। शाला प्रवेशोत्सव का भव्य आयोजन करने नामजद अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपा गया। शाला प्रवेशोत्सव के साथ ही 13 जुलाई को वन महोत्सव का कार्यक्रम भी आयोजित होगा। भारत सरकार के महत्वाकांक्षी योजना "एक पेड़ मॉ के नाम" पर जिला स्तरीय वृक्षारोपण कार्यक्रम के लिए दिशा-निर्देश दिए।

आजादी के पर्व 15 अगस्त के अवसर पर जिले के 5 हजार घरों में तिरंगा फहराया जाएगा। जिसकी तैयारी की समीक्षा बैठक के दौरान की गई। जिले के विकास कार्यो में तेजी लाने संबंधित विभागों एवं एजेंसियों से वस्तुस्थिति से अवगत होकर विकास कार्यो, निर्माण कार्यो की गुणवत्ता एवं समय-सीमा को विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिया गया।

बैठक में डीएफओ सामान्य रंगानाथा रामाकृष्णा वाय, सीईओ जिला पंचायत हेमंत रमेश नंदनवार, संयुक्त कलेक्टर कैलाश वर्मा, एसडीएम बीजापुर जागेश्वर कौशल सहित सभी विभागों के जिला स्तरीय वरिष्ठ अधिकारीगण, सभी अनुभाग के एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर, तहसीलदार, सीईओ जनपद पंचायत एवं नगरीय-निकाय के सीएमओ उपस्थित थे।


No comments