Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शांतिनगर का होगा विकास, बनेंगे पुल-पुलिया और सड़क

बीजापुर।  कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने बीजापुर नगरपालिका के शांतिनगर वार्ड का भ्रमण कर सड़क, पानी, बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं का जायजा लिया। व...

बीजापुर।  कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने बीजापुर नगरपालिका के शांतिनगर वार्ड का भ्रमण कर सड़क, पानी, बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं का जायजा लिया। वार्ड के नागरिकों से मिलकर समस्याओं की जानकारी प्राप्त की और तत्काल चट्टानपारा से जिला चिकित्सालय के बीच सड़क और पुल-पुलिया बनाने के निर्देश सीएमओ नगर पालिका को दिए। वार्ड में आंगनबाड़ी निर्माण के लिए आरक्षित भूमि में अवैध कब्जा की स्थिति को देखते हुए सीएमओ नगरपालिका को तत्काल अवैध कब्जा हटाते हुए सभी शासकीय भूमि को सुरक्षित रखने निर्देश दिए। वार्ड में आवागमन के रास्ते में सड़क किनारे जगह घेर कर आवागमन को बाधित करने वाले मोटर गाड़ियों को हटाने एवं आवागमन व्यवस्था को सुगम बनाने के निर्देश दिए। इसके पश्चात कलेक्टर ने मुक्तिधाम पहंचकर वहां पर अव्यवस्थाओं को तत्काल दूर करने को कहा तथा नियमित रूप से साफ-सफाई करने के निर्देश दिए। अस्पताल चौक में सुलभ शौचालय में कर्मचारी के अनुपस्थित रहने पर तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने तुमनार स्थित उपस्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण कर उपलब्ध दवाइयों मरीजों के पंजीयन तथा उपलब्ध चिकित्सा सुविधा का जायजा लेकर कर्मचारियों को नियमित रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए। यहां संचालित उचित मूल्य की दुकान बंद पाई गई जिस पर कलेक्टर ने दुकान संचालक को स्पष्टीकरण हेतु तलब किया। इस दौरान सीएमओ बीजापुर पाल दास उपस्थित थे।


No comments