Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दुर्ग में महादेव सट्टा एप चलाने वाले की इलाज के दौरान मौत

दुर्ग । दुर्ग में ऑनलाइन महादेव सट्टा एप के संचालकों पर कार्रवाई के दौरान पिछले सप्ताह एक शख्स ने तीसरे माले से छलांग लगा दी थी। इलाज के दौर...

दुर्ग । दुर्ग में ऑनलाइन महादेव सट्टा एप के संचालकों पर कार्रवाई के दौरान पिछले सप्ताह एक शख्स ने तीसरे माले से छलांग लगा दी थी। इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई. युवक का नाम सुजीत कुमार साव था. वो भिलाई का रहने वाला था. दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम को पिछले सप्ताह भिलाई के कुछ युवकों के द्वारा ऑनलाइन महादेव सट्टा एप चलाने की जानकारी मिली. जानकारी के मुताबिक पैनल हैदराबाद के तेलंगाना में संचालित किया जा रहा था.

सूचना मिलने के बाद टीम तेलंगाना के सोई ऐमू रेसीडेंसी गोली डोडी स्थित किराए के मकान पर छापेमार कार्रवाई की गई. इस दौरान सुजीत साव नाम का शख्स तीसरे माले से कूद गया. वो गंभीर रूप से घायल हो गया था. इलाज के दौरान सुजीत की गुरुवार को मौत हो गई. हैरदबाद में ऑनलाइन महादेव सट्टा एप के खिलाफ कार्रवाई के दौरान पैनल संचालक ने पुलिस को देखकर तीसरे माले से छलांग लगा दिया था, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. आज इलाज के दौरान सुजीत साव नाम के युवक की मौत हो गई है.

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई के दौरान बी चंदू, अभिषेक वर्मा, हिमांशु चौहान, उदय, विनय समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था. -ऋचा मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट7 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार: जानकारी के मुताबिक मृतक सुजीत भिलाई के कैंप 1 का रहने वाला था. वो तेलंगाना में महादेव ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत 7 युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने लैपटाप, मोबाइल फोन, सट्टे का लेखा-जोखा, बैंक खाता, एटीएम और अन्य सामान बरामद किया था.


No comments