Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जम्मू में हर हफ्ते हो रहे बड़े आतंकी हमले, अब उधमपुर में पुलिस चौकी को बनाया निशाना

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना के काफिले पर घातक हमले के कुछ ही दिनों बाद, आतंकवादियों ने कल रात 8 बजे के आसपास उधमपुर में ...

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना के काफिले पर घातक हमले के कुछ ही दिनों बाद, आतंकवादियों ने कल रात 8 बजे के आसपास उधमपुर में एक पुलिस चौकी पर गोलीबारी की। जम्मू रीजन के उधमपुर जिले में आतंकियों ने नापाक हरकत की है। पुलिस को निशाना बनाकर दहशतगर्दों ने फायरिंग की है। घटना बसंतगढ़ इलाके के सांग पुलिस चौकी की है। पुलिस ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की, जिससे आतंकवादी घटनास्थल से भाग गए। नजदीकी सुरक्षा बल चौकियों से तुरंत अतिरिक्त बल उस स्थान पर भेजा गया, जो उधमपुर से सड़क मार्ग से 164 किमी दूर है। हमलावरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

कठुआ में एक महीने के अंदर दो बड़े आतंकी हमले

कठुआ के मछेड़ी इलाके में 8 जुलाई को आर्मी के वाहन पर आतंकवादी हमले के दौरान कार्रवाई में भारतीय सेना के पांच सैनिक मारे गए। सैनिक एक सेना के ट्रक में यात्रा कर रहे थे, जब दोपहर में उन पर ग्रेनेड और गोलीबारी का हमला हुआ। कठुआ आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली। एक महीने के भीतर कठुआ जिले में ये दूसरा बड़ा हमला है। इससे पहले 12 और 13 जून को मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे। इसमें CRPF का एक जवान शहीद हुआ था। अधिकारियों ने बताया है कि कठुआ हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए 24 लोगों को हिरासत में लिया गया है। माना जा रहा है कि आतंकी जंगल में छिपे हैं। लगातार तलाश की जा रही है। डोडा में भी तलाशी अभियान जारी है।


No comments