Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ट्रांसपोर्ट नगर में निगम वसूलेगा पार्किंग शुल्क, विरोध में उतरे लोग

  रायपुर। बीरगांव नगर निगम के अंतर्गत आने वाले ट्रांसपोर्ट नगर में बेतरतीब खड़ी होने वाली गाड़ियों से निगम पार्किंग शुल्क वसूल करेगा। निगम  ने...

 

रायपुर। बीरगांव नगर निगम के अंतर्गत आने वाले ट्रांसपोर्ट नगर में बेतरतीब खड़ी होने वाली गाड़ियों से निगम पार्किंग शुल्क वसूल करेगा। निगम  ने सामान्य सभा की बैठक में पार्किंग दर भी निर्धारित कर दी है। इससे निगम  की एक तरफ जहां आय बढ़ेगी तो वहीं ट्रांसपोर्ट नगर में मूलभूत सुविधा को मेंटेन करने में सहूलियत मिलेगी। इसके लिए ट्रासंपोर्ट नगर में निगम द्वारा मूलभूत नागरिक सुविधाओं जैसे बिजली, पानी एवं सफाई का संचालन एवं संधारण किया जा रहा है।

लोगों की सुविधाओं के लिए ट्रांसपोर्ट नगर में 4 जगहों पर सार्वजनिक एवं सामुदायिक शौचालय संचालित किया जा रहा है। इसी प्रकार वाहनों की पार्किंग के लिए 6 बड़ी पार्किंग और 2 छोटी पार्किंग की सुविधा उपलब्ध है। यहांं पर छोटी और बड़ी गाड़ियां मिलाकर कुल एक हजार गाड़ियां रोजाना आती हैं जो कही भी खड़ी हो जाती हैं। इसको देखते हुए निगम  ने ऐसा निर्णय लिया है। सोमवार को इसके विरोध में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन वालों ने दोपहर एक बजे से ट्रांसपोर्ट नगर को बंद कर निगम  कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा है।


No comments