Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने लिया छात्रों से कोचिंग सेंटर का फीडबैक

  रायपुर।कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने कलेक्टोरेट के मल्टीलेवल पार्किंग स्थित आनलाइन कोचिंग सेंटर में पहुंचे। कलेक्टर डाॅ. सिंह ने आनलाइन क्लास ...

 


रायपुर।कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने कलेक्टोरेट के मल्टीलेवल पार्किंग स्थित आनलाइन कोचिंग सेंटर में पहुंचे। कलेक्टर डाॅ. सिंह ने आनलाइन क्लास में जुड़े छात्रों से कोचिंग सेंटर के बारे में फीडबैक लिया। कलेक्टर ने छात्रों से बातचीत की और कोचिंग सेंटर से मिलने वाले लाभ के बारे में पूछा। साथ ही कलेक्टर ने छात्रों को महत्वपूर्ण जानकारी भी दी।

कलेक्टर ने कोचिंग सेंटर का निरीक्षण भी किया और क्लास रूम के इको सिस्टम को सुधार करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिक से अधिक छात्रों को कोचिंग सेंटर से जोड़कर लाभ दिए जाने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि रायपुर जिले में अलग-अलग स्थानों में कोचिंग सेंटर शुरू की गई है। जहां पर आनलाइन क्लासेस के माध्यम से छात्रों को पढ़ाया जाता है। अभी जेई और नीट की अध्ययन कराई जाती है। शाम 4 बजे से आनलाइन क्लास में पढ़ाया जाता है। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा, जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप, सहायक कलेक्टर अनुपमा आनंद, जिला शिक्षा अधिकारी विजय खंडेलवाल समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

No comments