Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अमर पारवानी बने कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, रायपुर में किया गया सम्मान

रायपुर। कैट के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष र्निविरोध निर्वाचित होने पर रायपुर में टीम कैट ने अमर पारवानी का स्वागत किया। कैट के प्रदेश अध्यक्...

रायपुर। कैट के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष र्निविरोध निर्वाचित होने पर रायपुर में टीम कैट ने अमर पारवानी का स्वागत किया। कैट के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी ने बताया कि अखिल भारतीय स्तर पर कन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) का राष्ट्रीय अधिवेशन नागपुर में आयोजित हुआ।

जिसमें व्यापारिक मुद्दों के परिचर्चा के बाद पदाधिकारियों की निर्वाचन प्रक्रिया शुरू की गई। पदाधिकारियो के निर्वाचन में पूरे भारतवर्ष से सभी राज्यों से पदाधिकारियों ने भाग लिया था। चुनाव अधिकारी सी.ए. निखिलेश ठक्कर ने सभी प्रत्याशियों के नामाकंन प्रमाण पत्रों की जांच कर और निर्वाचन की प्रक्रिया पूर्ण किया। इसके बाद नई टीम की घोषणा की गई, जिसमें अमर पारवानी को पुनः वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष र्निविरोध निर्वाचित हुए। नई टीम का कार्यकाल 2 साल का होगा। अमर पारवानी को लगातार चौथी बार कैट के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल किया गया है।

अमर पारवानी के स्वागत सम्मान में टीम कैट और युवा टीम के पदाधिकारी मुख्य रूप उपस्थित रहे। इनमें अमर पारवानी , मगेलाल मालू, जितेन्द्र दोशी, विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वासु माखीजा, सुरिन्द्रर सिंह, भरत जैन, जयराम कुकरेजा, अवनीत सिंह, अमर धींगानी, विजय पटेल शामिल रहे।

No comments