Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रायपुर में जिंदगी न मिलेगी दोबारा पर कार्यशाला:स्कूली बच्चों से बोले विधायक- जीवन का एक लक्ष्य तय करें

रायपुर। राजधानी रायपुर के केपीएस स्कूल में जिंदगी न मिलेगी दोबारा पर कार्यशाला आयोजित की गई। सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया छत्तीसगढ़ इकाई और रायपु...

रायपुर। राजधानी रायपुर के केपीएस स्कूल में जिंदगी न मिलेगी दोबारा पर कार्यशाला आयोजित की गई। सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया छत्तीसगढ़ इकाई और रायपुर पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में बुधवार को इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

केपीएस डुंडा रायपुर में इसका शुभारंभ शदाणी दरबार तीर्थ के संत युधिष्ठिर लाल और ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू के द्वारा किया गया। संत युधिष्ठिर लाल ने कहा कि बच्चे आज कुछ सीख कर जाए और उसको अपने जीवन का हिस्सा बनाए। आपकी जो उम्र है सोलह से बीस इसी में टर्निंग प्वॉइंट है।

दिनचर्या में नियम बहुत जरूरी

ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू ने कहा हर बच्चे को अपने जीवन का एक लक्ष्य तय करना होगा और अपने दिनचर्या में नियम बहुत जरूरी है। केपीएस स्कूल के संचालक आशुतोष त्रिपाठी ने सभी अतिथि का स्वागत किया। ट्रैफिक पुलिस से टीके भोई ने विस्तार से ट्रैफिक के नियम बताए और लाल पीली और हरी बत्ती की जानकारी दी।

बच्चे दिन में 2 बार ब्रश करें

नशा मुक्ति के लिए शीतल मोगरे ने बताया कि आज बच्चा बहुत जल्दी बुरी आदत में फंस जाता है। हमको इन सभी से दूर रहना है। स्वास्थ विशेषग डॉ रागिनी ने कहा बच्चे दिन में दो बार ब्रश जरूर करें और चॉकलेट का सेवन न करें।

No comments