Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश से सड़कें-अंडरपास सब जलमग्न, कई जगह जाम, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

दिल्ली-एनसीआर में देर रात से झमाझम बारिश का दौर जारी है. नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर के अधिकतर इलाकों में सड़कों पर...

दिल्ली-एनसीआर में देर रात से झमाझम बारिश का दौर जारी है. नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, ग्रेटर नोएडा समेत एनसीआर के अधिकतर इलाकों में सड़कों पर जलभराव की स्थिति देखने को मिल रही है. दिल्ली-एनसीआर के तमाम इलाकों से भारी जलभराव की तस्वीरें सामने आ रही हैं. जिससे सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार सुस्त होने से ट्रैफिक जाम की स्थिति बन रही है. 

जलभराव के बीच ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

सड़कों पर जगह-जगह जाम के बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करके जलमग्न रास्तों से बचने की सलाह दी है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल के जरिए जलभराव के कारण प्रभावित सड़क यातायात और रूट डायवर्ट की जानकारी दी है. 

जलभराव के कारण कई जगह जाम

जलभराव की वजह से कामकाजी लोगों को सुबह-सुबह दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. महरौली से बदरपुर रोड और सफदरगंज इन्क्लेव में सड़कों पर भारी जलभराव है. दिल्ली में सफरदरजंग क्षेत्र में सुबह 5.30 बजे तक 7 सेमी और पालम में 5 सेमी बारिश दर्ज हुई है. 

मौसम विभाग के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बन रहा है. जिसकी वजह से दिल्ली, बिहार, यूपी, गुजरात, हिमाचल और उत्तराखंड सहित ज्यादातर राज्यों में आज, 29 अगस्त को भारी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने 31 अगस्त तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

एनएच-48 और इंडिया गेट पर भी भारी जाम है. गुरुग्राम और एयरपोर्ट से धौला कुआं जाने वाले रास्ते पर भी गाड़ियों की रफ्तार सुस्त है. दिल्ली के कालकाजी मंदिर और नेहरू प्लेस से चिराग दिल्ली और आईआईटी दिल्ली के तरफ जाने वाली सड़क पर भी जलभराव है. 

बता दें कि बारिश के कारण दिल्ली की सड़कों पर पानी भरने की वजह से यातायात प्रभावित होता है. दिल्ली के पॉश इलाकों से लेकर आम सड़कें तक सब जलमग्न हो जाती हैं. ऐसे में लोगों को एक बार फिर गाड़ियों की रफ्तार थमने के साथ सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है.

No comments