Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पोटिया चौक में 42 अवैध अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर

  दुर्ग। नगर निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत पोटिया चौक से पुलगांव जाने वाली मार्ग पर हल्के वाहनों के साथ ही भारी वाहनों की भी काफी अधिक आवाजाही ब...

 


दुर्ग। नगर निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत पोटिया चौक से पुलगांव जाने वाली मार्ग पर हल्के वाहनों के साथ ही भारी वाहनों की भी काफी अधिक आवाजाही बढ़ी है। साथ ही आसपास घनी आबादी है।सड़क किनारे ठेले,खोमचे सहित बांस बल्ली के छप्परों के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है।कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देश पर आज निगम आयुक्त लोकेश चन्द्राकर एवं एडीएम हरिवंश सिंह मिरी टीम के साथ उपस्थित रहकर पोटिया चौक से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।

भवन अधिकारी गिरीश दीवान,राजस्व व अतिक्रमण अधिकारी दुर्गेश गुप्ता,नायब तहसीलदार ढाल सिंह बिसेन,पुलगांव टीआई पुष्पेंद्र भट्ट,यातायात टीआई यश करण घ्रुव, प्रभारी बाजार अधिकारी ईश्वर वर्मा,मुकेश चन्द्राकर,अमित कुमार सहित पुलगांव एवं पद्मनाभपुर पुलिस बल नगर निगम की टीम की मौजूदगी में पोटिया कला चौक शासकीय हॉस्पिटल के आस-पास एवं पोटिया चौक क्षेत्र व शराब भट्टी सहित सड़क किनारे लगभग 42अतिक्रमण कब्जे जैसे ठेले, खोमचे और बांस-बल्ली के छप्परों को भी जेसीबी से  हटाया गया।

कार्रवाही के दौरान आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने अवैध रूप से दुकान लगाने वालों को दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी। नगर निगम ने पोटिया चौक से मिनी माता चौक जाने वाले मार्ग के बीच दर्जनों दुकानों के सामने से सड़क के दोनों किनारे पर बाँस बल्ली, टिन शेड से किए गए अवैध अतिक्रमण को जेसीबी की मदद से हटवाया. दुकान के बाहर दुकानदारों द्वारा टीन शेड स्वयं हटा लेने के लिए एक दिन की मोहलत मांगी गई।

No comments