Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नक्‍सलियों ने दो ग्रामीणों को सरेआम फांसी पर लटकाया

बीजापुर।छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्‍सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्‍या कर दी है। नक्‍सलियों ने द...


बीजापुर।छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्‍सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्‍या कर दी है। नक्‍सलियों ने दोनों ग्रामीणों को जनअदालत में फांसी पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया है। जबकि एक छात्र को रिहा कर दिया। खबरों के अनुसार नक्‍सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीणों को मार डाला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है।

इस घटना के संबंध में पुलिस को फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली‌ है। घटना कब हुई है और मारे ग्रामीणों का नाम सहित अन्य जानकारी को पता लगाने में पुलिस कोशिशें जारी है। अंदरुनी इलाके में घटना होने के कारण कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे रहा है।

नक्‍सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में दो ग्रामीणों की हत्या की

जानकारी के अनुसार बीजापुर में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है। खबरों के अनुसार, नक्सलियों ने इन दोनों ग्रामीणों को 'जनअदालत' में फांसी पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना पुलिस मुखबिरी के शक में की गई बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने शुक्रवार की रात बीजापुर जिले के एक दूरदराज गांव में दोनों ग्रामीणों को पकड़ा। आरोप है कि नक्सलियों ने उन्हें पुलिस को सूचना देने के शक में जनअदालत का आयोजन किया। इसके बाद, इन दोनों ग्रामीणों को सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका दिया।

इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। ग्रामीणों ने नक्सलियों की इस क्रूरता के खिलाफ गहरी नाराजगी जताई है।

No comments