Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

डीएवी इस्पात पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने नेशनल्स में बनाई अपनी जगह

भिलाई। डीएवी इस्पात पब्लिक स्कूल सेक्टर 2 भिलाई के विद्यार्थियों ने आगामी माह में होने वाले डीएवी नेशनल्स के लिए अपनी जगह बना ली है । नेशनल ...

भिलाई। डीएवी इस्पात पब्लिक स्कूल सेक्टर 2 भिलाई के विद्यार्थियों ने आगामी माह में होने वाले डीएवी नेशनल्स के लिए अपनी जगह बना ली है । नेशनल मैं छात्र छात्राओं ने नाम दर्ज कराकर स्कूल को गौरवान्वित किया है। प्रतिभाशाली नवोदित खेल चैंपियन ने न केवल स्कूल के ताज में रत्न जोड़े हैं, बल्कि डीएवी स्पोट्र्स क्लस्टर मीट 2024-25 से क्वालीफाई करने के बाद डीएवी जोनल स्पोट्र्स मीट 2024-25 के दौरान मैदान पर शानदार और खेल प्रदर्शन कर सभी को चौंका दिया है, जो अगस्त 2024 के महीने में आयोजित किया गया था। स्कूल की प्रिंसिपल प्रियंका शुक्ला ने टीम की सराहना की और उन्हें सम्मानित किया ।

जोनल मीट में अपनी योग्यता साबित करने वाले सभी चैंपियंस को बधाई दी और साथ ही उन छात्रों को भी बधाई दी, जिन्हें डीएवी नेशनल्स 2024 में भाग लेने के लिए चुना गया है। यह कार्यक्रम भिलाई के तीन अलग-अलग मैदानों में आयोजित किए गए, जिसमें स्कूल का खेल का मैदान भी शामिल है।सेक्टर 2 स्कूल के छात्रों ने बास्केटबॉल अंडर-17 में स्वर्ण पदक जीता।

कराटे बॉयज में हर्षवर्धन वर्मा और जूडो बॉयज में अखिल यादव ने स्वर्ण पदक जीतकर स्कूल को गौरवान्वित किया। हिमांश छिब्बर ने वुशु में रजत पदक जीता। धैर्य छिब्बर, नैतिक सिंह, अयान  खान पठान ,मोक्ष छिब्बर , शौर्य वैश्य, गौरांग नौवरंगे, तन्मय साहू नेअंडर 17 बास्केटबॉल बॉयज में स्वर्ण पदक जीता।वही डीएवी नेशनल स्पोट्र्स मीट 2024-25 में अपनी भागीदारी दर्ज कराई। स्कूल द्वारा आयोजित अन्य स्पर्धा में बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया।

No comments