Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रार्थना सभा के दौरान विवाद, पास्टर गिरफ्तार

  बालोद। बालोद जिले के अर्जुंदा नगर के पास स्थित ग्राम मनकी में रविवार को एक प्रार्थना सभा के दौरान तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। सभा में ...

 


बालोद। बालोद जिले के अर्जुंदा नगर के पास स्थित ग्राम मनकी में रविवार को एक प्रार्थना सभा के दौरान तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। सभा में शामिल पास्टर और ग्रामीणों के बीच वाद-विवाद बढ़ने के बाद स्थिति और गंभीर हो गई, जब पास्टर ने ग्रामीणों से अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पास्टर राकेश निर्मलकर को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर भाजपा के महामंत्री विश्वास गुप्ता, पार्षद नीलेश्वर ठाकुर और अन्य स्थानीय कार्यकर्ता ग्राम मनकी पहुंचे और इस घटना की निंदा की। उन्होंने आरोप लगाया कि पास्टर गांव की शांति भंग कर रहा था, जिससे ग्रामीणों में असंतोष फैल गया।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता (बीएनएसएस) की धारा 170 के तहत कार्रवाई की है। अर्जुंदा थाना प्रभारी मनीष शेन्द्रे ने बताया कि पुलिस ने समय पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया और मामले की जांच जारी है।

ग्रामीणों ने भी पास्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो। फिलहाल, गांव में स्थिति सामान्य है, लेकिन घटना के बाद ग्रामीणों में नाराजगी बनी हुई है।


No comments