Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

'कांग्रेस में घुस गया है नफरत का भूत, उन्हें गणपति पूजा से भी नफरत', महाराष्ट्र के वर्धा में बोले पीएम मोदी

  नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को महाराष्ट्र के वर्धा आयोजित पीएम विश्वकर्मा कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पीएम मोदी एक...

 


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को महाराष्ट्र के वर्धा आयोजित पीएम विश्वकर्मा कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित किया. जनसभा को संबोधिक करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया.

पीएम मोदी ने कहा कि सबसे भ्रष्ट पार्टी में के अंदर नफरत का भूत घुस गया है. जिसे एक भ्रष्ट परिवार द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है. यही नहीं पीएम मोदी ने अमेरिका में आरक्षण पर दिए गए बयान पर भी राहुल गांधी की जमकर आलोचना की. वर्धा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, "कांग्रेस सबसे 'भ्रष्ट' और 'भ्रष्टाचारी' पार्टी है. सबसे 'भ्रष्टाचारी परिवार' कांग्रेस का 'शाही परिवार' है."

'कांग्रेस के अंदर घुस गया है नफरत का भूत'

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, "आज हम जो कांग्रेस देखते हैं वह कांग्रेस नहीं है, जिसके साथ कभी महात्मा गांधी जैसे महान लोग जुड़े थे. आज की कांग्रेस में देशभक्ति की भावना मर गयी है. आज की कांग्रेस में नफरत का भूत घुस गया है." पीएम मोदी ने आगे कहा कि, "आज कांग्रेस के लोगों की भाषा, उनकी बोली बदल गई है. विदेशी धरती पर जाकर देश को तोड़ने की बात करना, भारतीय संस्कृति और आस्था का अपमान करना उनकी पहचान बन गई है."

कांग्रेस को गणपति पूजा से भी नफरत- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के घर गणपति पूजा में शामिल होने के बाद कांग्रेस द्वारा की गई आलोचना का भी जवाब दिया. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "कोई भी पार्टी जो हमारी आस्था और संस्कृति के प्रति थोड़ा भी सम्मान रखती है, वह कभी भी गणपति पूजा का विरोध नहीं कर सकती, लेकिन आज की कांग्रेस को गणपति पूजा से भी नफरत है. जब मैं गणेश पूजा कार्यक्रम में गया, तो कांग्रेस के तुष्टीकरण का मुद्दा स्पष्ट हो गया. कांग्रेस ने गणपति पूजा का विरोध करना शुरू कर दिया." बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के आधिकारिक आवास की अपनी हालिया यात्रा का जिक्र करते हुए ये बात कही.


No comments