Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रयास के छात्रों का चक्काजाम, बोले-ओपी चौधरी सुनें मांगें

रायपुर। रायपुर के सड्डू विधानसभा मुख्य मार्ग पर प्रयास हॉस्टल के 10वीं के छात्रों ने अपनी समस्याओं को लेकर चक्काजाम कर दिया। छात्रों का आरोप...


रायपुर। रायपुर के सड्डू विधानसभा मुख्य मार्ग पर प्रयास हॉस्टल के 10वीं के छात्रों ने अपनी समस्याओं को लेकर चक्काजाम कर दिया। छात्रों का आरोप है कि स्कूल में प्रतियोगी परीक्षा से जुड़ी किताबें नहीं हैं। शिकायत करने पर शिक्षक हमें निष्कासित करने की धमकी देते हैं। मंत्री ओपी चौधरी हमारी मांगें सुनें।

छात्रों का कहना है कि, अब पढ़ाई पहले की तरह नहीं हो रही है। प्रशिक्षण अधिकारियों को पैसा खिलाकर भगा दिया जाता है। प्रशासनिक अधिकारी मंजुलिक तिवारी सालों साल हॉस्टल के निरीक्षण के लिए नहीं आती। महीनों छुट्टी पर रहती हैं। ना यहां लैब-लैबोरेटरी है ना ही कंप्यूटर लैब अपडेटेड है।

प्रयास हॉस्टल के 10वीं के छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर चक्काजाम कर दिया।

प्रयास हॉस्टल के 10वीं के छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर चक्काजाम कर दिया।

छात्रों ने बताया कि, 340 बच्चों के लिए केवल एक-दो वाशरूम ओपन हैं। बाकी में ताला जड़ा हुआ है। लैब पूरी तरह से खाली है। हॉस्टल में काम करने के नाम पर बाहर के दीवारों पर केवल रंगाई पुताई की जाती है। जब हॉस्टल में आग लगने वाली घटना हुई। उस दौरान कलेक्ट्रेट से एक मैडम आई थी। उन्होंने 2 पन्नों की रिपोर्ट तैयार किया, लेकिन अब तक कोई काम नहीं हुआ है।

No comments