Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अग्रसेन जयंती महोत्सव 2024 : 100 से ज्यादा लोगों ने दिया ऑडिशन, 30 का चयन

  रायपुर। अग्रसेन जयंती महोत्सव के अवसर पर छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज शंकर नगर इकाई ने अग्र सिंगर हंट का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में राज्य भर ...

 


रायपुर। अग्रसेन जयंती महोत्सव के अवसर पर छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज शंकर नगर इकाई ने अग्र सिंगर हंट का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में राज्य भर से समाज के 100 से ज्यादा सदस्यों ने ऑडिशन दिया जिसमें से 30 प्रतिभागियों का चयन किया गया।

पुरानी बस्ती स्थित छत्तीसगढ़ी अग्रवाल भवन में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। नए और पुराने गाने से सजी इस महफ़िल में प्रतिभागियों ने अपने हुनर को समाज के सामने प्रस्तुत किया। 20 साल से लेकर 70 साल की आयु के सदस्यों ने खूबसूरत नगमों से महफिल सजाई।

इस अवसर पर उद्घाटन समारोह में समाज के केंद्रीय अध्यक्ष अनुराग अग्रवाल ने अध्यक्षता की, केंद्रीय सचिव डॉक्टर जय प्रकाश अग्रवाल विशेष अतिथि और वरिष्ठ समाजसेवी रामदास अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। 

कार्यक्रम में शहर के पंडित गुणवंत माधवलाल व्यास संस्थान के संस्थापक दीपक व्यास और अंचल की जानीमानी युवा गायिका श्वेता महिमा दस निर्णायक के रूप में उपस्थित थे।

प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में रितेश अग्रवाल मुंगेली–प्रथम स्थान, सोहन अग्रवाल भिलाई–द्वितीय स्थान, राजेंद्र अग्रवाल रायपुर तृतीय स्थान प्राप्त किए। महिला वर्ग में डाक्टर सरोज रायपुर प्रथम पुरुस्कार, अनुभूति अग्रवाल गुढियारी द्वितीय पुरुस्कार, कविता अग्रवाल भिलाई तृतीय पुरुस्कार दिया गया।

पुरुस्कार वितरण के अवसर पर पूर्व केंद्रीय अध्यक्ष अजय दानी मुख्य अतिथि और संतोष अग्रवाल विशेष अतिथि थे। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी, समाजसेवी, महिला मंडल की सदस्य और छत्तीसगढ़ से समाज के सदस्यों ने शिरकत की।

No comments